Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Rohit Sharma को आखिर क्या हुआ? KKR के खिलाफ मैच में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर क्यों खेले, पीयूष चावला ने बताई वजह

Rohit Sharma को आखिर क्या हुआ? KKR के खिलाफ मैच में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर क्यों खेले, पीयूष चावला ने बताई वजह

आईपीएल 2024 के 51वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 24 रन से पटखनी दी। इस मैच में केकेआर ने 12 साल बाद वानखेड़े में मुंबई की टीम को धूल चटाई। केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस के ओपनर रोहित शर्मा इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने उतरे। रोहित को प्लेइंग-11 में नहीं शामिल करने के फैसले पर कप्तान हार्दिक पांड्या जमकर ट्रोल हुए।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लेग स्पिनर पीयूष चावल (Piyush Chawla) ने केकेआर के खिलाफ मैच के बाद रोहित शर्मा पर अपडेट दिया। पीयूष ने खुलासा किया है कि क्यों रोहित शर्मा केकेआर के खिलाफ इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने उतरे थे। पीयूष ने बताया कि रोहित शर्मा को पीठ में हल्का दर्द था, इसलिए वह प्लेइंग-11 में शामिल नहीं थे।

Rohit Sharma को क्यों इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने उतरना पड़ा?

दरअसल, केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टॉस के दौरान जब हार्दिक पांड्या ने यह बताया की रोहित शर्मा इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेलने उतरेंगे, तो हर कोई पांड्या को ट्रोल करने लगा, लेकिन इसके पीछे की वजह क पीयूष चावला ने खुलासा किया। पीयूष ने बताया कि रोहित शर्मा को पीठ में थोड़ी जकड़ने थी, जिस वजह से वह प्लेइंग-11 में शामिल नहीं थे।

चावला ने मैच के बाद कहा कि रोहित को पीठ में हल्का दर्द था और वह बस एहियातन इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर उतरे। हम गर्व और सम्मान के लिए उतरे, क्योंकि कई बार आप मैदान पर यह सोचकर नहीं उतरते कि आप क्वालीफाई करोगे या नहीं। आप अपने नाम के लिए खेलते हो, हम भी इसके लिए खेल रहे हैं। हम सभी ने यह सुना है कि टी20 लय का खेल है और हम इस सीजन लय हासिल नहीं कर सके। यह किसी भी टीम के साथ हो सकता है। ऐसा हमारे साथ पहली बार नहीं हुआ है। यह किसी दूसरी टीम के साथ भी हो सकता है।
एक बार फिर बल्ले से फ्लॉप हुए रोहित शर्मा

रोहित शर्मा केकेआर के खिलाफ इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने उतरे थे, लेकिन वह बल्ले से फिर से फ्लॉप साबित हुए। रोहित ने 12 गेंदों पर 11 रन बनाए। मुंबई को केकेआर से 24 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई। मुंबई टीम की ये 11 मैचों में आठवीं हार रही।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]