Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

जीतू पटवारी और कांग्रेस विधायक की बढ़ीं मुश्किलें: सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल करने पर पुलिस ने दर्ज की FIR

जीतू पटवारी और कांग्रेस विधायक की बढ़ीं मुश्किलें: सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल करने पर पुलिस ने दर्ज की FIR

MP Politics News: गैंगरेप पीड़िता के परिवार की तस्वीर वायरल करने पर जीतू पटवारी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। एक महिला की शिकायत पर अलीराजपुर पुलिस ने जीतू पटवारी और कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया के खिलाफ FIR दर्ज की है।



गैंगरेप पीड़िता के परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करना PCC चीफ जीतू पटवारी को महंगा पड़ गया। अलीराजपुर पुलिस ने गैंगरेप पीड़ित परिवार की पहचान उजागर करने पर जीतू पटवारी और कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों नेताओं पर गैंगरेप पीड़ित परिवार की पहचान उजागर करने का आरोप है। एक महिला ने जोबट पुलिस थाने में आवेदन देकर दोनों नेताओं की शिकायत की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धारा 228ए, भादिव, 23 पाक्सो एक्ट और 74 जेजे एक्ट में दोनों नेताओं पर केस दर्ज किया है।

एक दिन पहले एक्स पर जीतू ने शेयर किए थे फोटो
बता दें कि शुक्रवार को जोबट थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 साल की एक आदिवासी बच्ची से गैंगरेप की वारदात हुई थी। रविवार को जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। दोनों नेताओं के साथ बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे। दोनों नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (एक्स) पर पीड़ित परिवार के फोटो शेयर किए थे। इसी की शिकायत महिला ने की थी।

जीतू की पोस्ट: आरोपियों को कठोर सजा देकर न्याय दिलाया जाए
PCC चीफ जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया एक्स पर तस्वीरें वायरल कर लिखा था कि आलीराजपुर के जोबट में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता 11 साल की आदिवासी बच्ची के परिवार वालों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया। प्रदेश सरकार से मेरा अनुरोध है कि सभी आरोपियों को कठोर से कठोर सजा देकर बेटी और उनके परिवार को न्याय दिलाया जाए। जीतू के साथ विधायक विक्रांत भूरिया, विधायक प्रतिनिधि महेश पटेल, पूर्व विधायक मुकेश पटेल थे।

सलूजा की पोस्ट: दोनों नेताओं ने अपराध किया
मध्यप्रदेश बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने गैंगरेप पीड़िता के परिवार की पहचान उजाकर करने के मामले में दोनों कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला। सलूजा ने एक्स पर लिखा है कि मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया ने अपनी चुनावी घृणित राजनीति के लिए, मानवीय संवेदनाओं को तार-तार करते हुए , अलीराजपुर के जोबट की दुष्कर्म पीड़िता की पहचान उजागर कर अपराध किया था। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]